''राहुल गांधी के नाइट क्लब में पार्टी करना, BJP के नेताओं की चाय की केतली में बीयर पीने से तो अच्छा है'' ट्रोल पर भड़की महुआ मोइत्रा

Wednesday, May 04, 2022 - 10:50 AM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेपाल दौरे के दौरान एख नाइट क्लब में पार्टी करते का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर अब राजनीति सियासत उमड़ने लगी है। जहां कल कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस वीडियो पर सफाई पेश की थी वहीं अब इस वीडियो से नया विवाद खड़ा हो गया। भाजपा ने इस वीडियो पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब कांग्रेस में 'घमासान' मचा हुआ है तो राहुल गांधी 'नाइट क्लब' में हैं।


इससे पहले कांग्रेस की ओर से दी गई सफाई में कहा गया कि वह एक पत्रकार मित्र की शादी में नेपाल में हैं और यह अपराध नहीं है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए राहुल गांधी के इस वीडियो पर तमाम नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं इस बीच तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी राहुल गांधी का बचाव किया। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर मोइत्रा ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, इस धरती पर राहुल गांधी या कोई और अपने निजी समय में नाइट क्लब या शादी में जाता है तो इससे किसी को क्या लेना-देना हो सकता है। भाजपा के बीमार ट्रोल इंचार्ज को वही करना चाहिए, जो वह बहुत अच्छे से कर लेते हैं। जैसे चाय की केतली में ये लोग बीयर पीते हैं। 
 

बता दें कि महुआ के अलावा लेखिका तसलीमा नसरीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी राहुल गांधी का समर्थन किया। लेखिका तसलीमा नसरीन ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट कर लिखा कि कोई राजनेता नाइटक्लब में जाता है तो इसमें गलत क्या है? यह संसद में बैठकर पोर्नोग्राफी देखने से तो बेहतर है।  वहीं, स्वरा भास्कर ने लिखा कि गोदी मीडिया का फोमो हाई है।  

Anu Malhotra

Advertising