Social Media Expert: केवल 3 घंटे में महिला ने कमाए 4.4 लाख रुपए, सोशल मीडिया से ऐसे मिला बड़ा मुनाफा

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 07:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोगों को लाखों रुपए कमाने में महीनों या सालों का समय लग जाता है, लेकिन एक महिला ने सिर्फ 3 घंटे के अंदर 4.4 लाख रुपए की कमाई कर ली। इस महिला का नाम श्वेता कुकरेजा है, जो एक सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं। उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि उनके खाते में 4,40,000 रुपए जमा हुए हैं।

श्वेता ने बताया कि यह रकम उन्हें एक क्लाइंट से मिली है, जिसने उनकी सोशल मीडिया रणनीति (स्ट्रेटजी) पर काम करने के लिए उन्हें 5,200 डॉलर (करीब 4.4 लाख रुपए) का भुगतान किया। हैरानी की बात ये है कि श्वेता ने यह काम महज 3 घंटे में पूरा किया। उनकी पोस्ट पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग रिएक्ट कर चुके हैं और हजारों लाइक्स व कमेंट्स आ चुके हैं।
 

कमाई का राज
कई यूजर्स इस पोस्ट को देखकर हैरान हैं और श्वेता से उनकी कमाई का राज जानने को उत्सुक हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "आपने 3 घंटे में यह काम पूरा कर लिया, क्या आपका क्लाइंट इससे खुश होगा?" इस पर श्वेता ने जवाब दिया, "मुझे यह फीस मेरे अनुभव और एक्सपर्टीज के आधार पर मिली है, न कि काम में लगाए गए घंटों के हिसाब से। अगर घंटे के हिसाब से होता, तो क्लाइंट को सस्ता पड़ता।"

श्वेता ने बताया कि उन्होंने कई सालों तक सोशल मीडिया और पर्सनल ब्रांडिंग पर काम किया है, जिससे उनकी विशेषज्ञता इस स्तर पर पहुंची है। आज उनकी विशेषज्ञता के कारण वे इतने ऊंचे पैकेज पर काम कर रही हैं।
PunjabKesari
श्वेता कुकरेजा का काम
श्वेता एक सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं और वह अपने क्लाइंट्स की पर्सनल ब्रांडिंग को सुधारने में मदद करती हैं। इस पोस्ट के बाद कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ ने यह भी कहा कि उनकी 3 घंटे की कमाई कुछ फ्रेशर्स की सालाना इनकम से भी ज्यादा है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News