PM मोदी ने लगाई ''डांट''? स्वामी ने कहा, अब कम ''बोलूंगा''

Friday, Jul 01, 2016 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर नेताओं और नौकरशाही के लिए तीखी तथा विवादास्पद टिप्पणियों के लिए मशहूर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिलहाल चुप रहने का संकेत देते हुए कहा कि कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर व्यस्तता के कारण वह सोशल मीडिया पर एक सप्ताह तक कम सक्रिय रहेंगे।  डा़ स्वामी ने ट्विट किया है कि अब राम मंदिर,एन एच,स्वामी दयानंद से संबंधित रिट याचिका,एयरसेल मेक्सिस और चेन्नई सुपरकिंग प्रतिबंध से जुड़े मुद्दों के कारण व्यस्त रहना पडेगा, इसलिए एक सप्ताह ट्विटर पर कम सक्रिय रहूंगा।
 
डा़ स्वामी के इस कदम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उन पर परोक्ष रूप से की गई टिप्पणी से जोड़ कर देखा जा रहा है। मोदी ने भारतीय रिजर्व बैंक के गर्वनर रघुराम राजन,मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमणियन तथा आर्थिक सचिव शक्तिकांता दास के बारे में सोशल मीडिया पर की गयी डा़ स्वामी की टिप्पणियों को हाल ही में सार्वजिनक रूप से खारिज कर दिया था।
 
मोदी ने एक निजी टेलीविजन चैनल पर दिए साक्षात्कार में कहा था कि किसी को भी अपने आप को सिस्टम से उपर नहीं समझना चाहिए। राज्यसभा सांसद ने अपनी चिरपरिचित शैली में वित्त मंत्री अरूण जेटली पर भी निशाना साधा था। उन्होंने भाजपा के विरोधियों जैसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम पर ट्विटर के माध्यम से तीखे हमले किए थे।  
Advertising