दिल्ली पहुंचे समाजसेवी अन्ना हजारे, प्रदर्शनकारी छात्रों से की मुलाकात

Sunday, Mar 04, 2018 - 05:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः समाजसेवी अन्ना हजारे का नाम तो सबने सुना होगा, अन्ना हजारे का नाम सुनते ही मन में आंदोलन और क्रांति के प्रति भावना का एक नया संचार होने लगता है। ऐसा ही एक आंदोलन दिल्ली के सीजीओ कॉम्पलेक्स में अपनी आवाज उठा रहा है। कर्मचारी चयन आयोग पेपर लीक मामले में प्रदर्शन कर रहे छात्रों को कई नेताओं और समाज सेवी संस्थाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

अन्ना हजारे का छात्रों को समर्थन
छात्रों का समर्थन करने खुद प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे शनिवार को दिल्ली पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मुलाकात की। एसएससी पेपर लीक मामले में अन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी थी। जिसमें इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन रहा बंद
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी शनिवार को प्रदर्शनकारी छात्रों से मुलाकात की। हालांकि इस दौरान मनोज तिवारी को छात्रों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने छात्रों से कहा कि वह संबंधित मंत्रालय में मामले को रखेंगे। छात्रों के आंदोलन का असर ही था कि होली होने के बाबजूद जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन बंद रहा था। सुरक्षा कारणों से उसे नहीं खोला गया।

बता दें कि फरवरी 2018 में एसएससी टीयर2 की परीक्षा हुई थी। इस परीक्षा से पहले सोशल मीडिया पर सवाल और उसकी आंसरसीट लीक होने के आरोप लगे हैं। एसएससी टीयर2 की परीक्षा 17 फरवरी से 22 फरवरी के बीच हुई थी और छात्रों का आरोप है कि परीक्षा शुरू होने से पहले ही इसका पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  
 

Advertising