तो बीजेपी के नेताओं को चप्पलों से पीटें..., कर्नाटक में बोले श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक

Saturday, Mar 04, 2023 - 12:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए बीजेपी नेताओं पर हमला बोला है। प्रमोद मुतालिक करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। श्री राम सेना के चीफ ने कहा,  'वो नालायक है। ये बेकार लोग पीएम का नाम लेते हैं, लेकिन वो अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे। प्रमोद मुतालिक ने कहा अगर वो डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हैं तो बीजेपी के नेताओं को चप्पलों से पीटें। 

'मोदी का बिना नाम लिए वोट मांगे'
प्रमोद मुतालिक ने कथित तौर पर बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी का नाम और पोस्टरों में उनकी तस्वीर का प्रयोग किए बिना मतदाताओं को लुभाने का चैलेंज दिया है। श्री राम सेना के चीफ ने कहा कि, 'इस बार चुनाव में पीएम मोदी का बिना नाम लिए वोट मांगे। पैम्फलेट और बैनर पर पीएम की तस्वीर हटा दें। अगर आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है, आपने गायों को बचाया है और विकास किया है तो इस बारे में मतदाताओं को बताएं। अगर सच में काम किया है तो अपनी छाती पीटकर लोगों को बताकर वोट मांगे।'

'उन्हें चप्पलों से मारो'
प्रमोद मुतालिक ने कहा, लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे, वो फिर आपके दरवाजे पर आएंगे और कहेंगे कि आप सभी से निवेदन है कि 'कृपया अपना वोट पीएम मोदी को दें, कृपया अपना वोट पीएम मोदी को दें।' अगर वो पीएम का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारो। बता दें कि इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले है और सभी दलों ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। राज्य में फिलहाल सीएम बोम्मई के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार है। 
 

rajesh kumar

Advertising