स्मृति ईरानी का तंज- अमेठी के विकास से डर गए ''राहुल जी''

Monday, Mar 04, 2019 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राहुल गांधी द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र में 2010 में आयुध कारखाने का उद्घाटन करने के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसा है। उन्होंने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अमेठी का विकास होने का डर इतना सता रहा है कि उन्होंने यह देखने की तकलीफ नहीं उठायी कि संयुक्त उद्यम का उद्घाटन कोरवा में हुआ है। 


स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गांधी से कहा कि लगे हाथ आज देश को बता दें कि कैसे आपने तो उस संस्थान का भी शिलान्यास किया जिसका आप ही के एक नेता ने लगभग 2 दशक पहले शिलान्यास किया था। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए सवाल किया कि इसे ध्यान से देखें इसमें आप 2007 के शिलान्यास में उपस्थित हैं लेकिन आज सुबह कह रहे हैं 2010 में किया। अब यह बताएं यह 2007 है या 2010?
 

केंद्रीय मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि होती हैं ऐसी गलतियां राहुल जी- झूठ इतना बोला आपने अमेठी के बारे में कि शिलान्यास कब किया और सत्यानाश कब, यह आपको याद नहीं रहता। आपको डर इतना है कि अमेठी में विकास हो रहा है.. कि आपने ये देखने की तकलीफ़ नहीं उठायी कि कल कोरवा में संयुक्त उद्यम का उद्घाटन हुआ है । इसके तहत भारत और रूस के बीच एके 203 राइफ़ल के निर्माण का समझौता हुआ।


स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल किया कि अगर कोरवा में 2010 में आपने शिलान्यास किया तो 2007 में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के सम्बंध में जो हुआ उस पर प्रकाश डालेंगे? उन्होंने कहा कि शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया है आपने अमेठी में। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमेठी में आयुध कारखाने का उद्घाटन किये जाने के एक दिन बाद सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने झूठ बोला है क्योंकि वह अपने संसदीय क्षेत्र में आयुध कारखाने का उद्घाटन 2010 में ही कर चुके हैं। 

vasudha

Advertising