Uttar pradesh Assembly Elecitons: मेरठ में स्मृति ईरानी बोलीं-धमकी देने वाले सपा नेता को अब जनता देख लेगी

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में तीन दर्जन से ज्यादा अपराधियों को टिकट देने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) से समाज और महिलाओं की सुरक्षा की क्या ही उम्मीद की जा सकती है।  ईरानी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं।

भाजपा नेता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नहीं बल्कि धमकी देने वालों के पलायन का समय आ चुका है। उन्होंने कहा कि अखिलेश को यह नहीं भूलना चाहिये कि उनकी सरकार बढ़ते अपराध पर काबू न पाने की वजह से ही गई थी।

मेरठ दक्षिण के सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी के वायरल वीडियो और उस पर दर्ज मुकदमे की चर्चा करते हुए ईरानी ने कहा कि जिस तरह सरकार बनने पर देख लेने की धमकी दी गई है तो अब वोट देने के मामले में भी जनता उसे देख लेगी। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि जिस मेरठ की धरती पर आजादी की चिंगारी भड़की वहां एक सपा उम्मीदवार किस तरह खुले आम जनता को देख लेने की जुरर्त कर सकता है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि सपा की राजनीति हमेशा खौफ और दहशत पर चलती रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पिता भी ‘‘लड़कों से गलती हो जाती है'' कह कर बात बराबर करते रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि जो देश में कम और विदेश में ज्यादा रहते हों वह भला जनता के काम क्या आयेंगे। उन्होंने जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा का एक उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा बल्कि उम्मीदवार की पांच साल की मेहनत शीष झुका रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News