सोशल मीडिया पर फिर छाया स्मृति ईरानी का मोटापा, अब शेयर की यह तस्वीर

Thursday, Dec 06, 2018 - 06:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की तेजतर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह केवल भाषणों से ही नहीं नहीं बल्कि अपने फनी पोस्ट के जरिए भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक मजेदार तस्वीर शेयर ​की है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे।


दरअसल इंस्टाग्राम में शेयर की गई तस्वीर में स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी सीढ़ियों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सीढ़ियों पर बैठकर भगवान से मन्नत मांग रही हैं- ‘हे भगवान उठा ले...मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले। वहीं साथ बैठे उनके पति जुबिन ईरानी, अपने ख्यालों में खोए हुई कह रहे हैं- ‘इसको भी उठा लो तो चलेगा।  मंत्री ने कैप्शन भी लिखा कि कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पति की पत्नी बहुत शानदार हैं... सच बात है। इस पोस्ट पर करीब 20,000 लाइक्स आ चुके हैं। 


बता दें कि स्मृति ईरानी अकसर इंस्टाग्राम पर अपने मोटापे और फिटनेस को लेकर फनी पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने पति की पूर्व पत्नी मोना ईरानी के साथ की एक तस्वीर डाली थी। जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा था कि मोना की पुरानी जींस आज भी उसे फिट आती है लेकिन मेरा एक पैर भी मेरी जींस में नहीं घुस सकता। 
 

vasudha

Advertising