राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में स्मृति ईरानी के कान का झुमका गिरा, बोली- नहीं मिला

Friday, May 04, 2018 - 11:00 AM (IST)

नई दिल्लीः केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में कई दिग्गजों को सम्मानित किया। इस दौरान उनके एक कान का झुमका गिर गया। दरअसल अवॉर्ड समारोह उनकी जो तस्वीरें आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि उनके एक कान में झुमका नहीं है। एक ट्विटर यूजर्स ने सभी का ध्यान उस ओर दिलाया। उस महिला ने ट्वीट किया, ऐसी चीजें नोटिस करने के लिए मुझे जज मत करिएगा, लेकिन ऐसा लगता है कि आपका एक इयरिंग खो गया है, किसी दूसरी महिला की तरह। उम्मीद है आपको इयरिंग इवेंट के बाद मिल जाएगा। ईरानी ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट किया और उसके जवाब में लिखा, नहीं मिल पाया। वहीं स्मृति के ईयररिंग खोने पर अभिनेत्री ट्विकल खन्ना सहित कई यूजर्स ने ट्वीट किया।
 

अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उन्होंने कहा कि 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 21 से ज्यादा महिलाओं को पुरस्कृत किया गया है, जिससे उन्हें गर्व का अनुभव हो रहा है। राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वालों में असमी फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार’ के लिए रीमा दास को सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित करने वाली ईरानी ने भविष्य में सिनेमा के माध्यम से भारत की विविधता को बढ़ावा देने का भी वादा किया।

 


उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को आश्वासन देना चाहती हूं कि जैसे कि इस वर्ष हमने क्षेत्रीय सिनेमा पर विशेष ध्यान दिया है, आने वाले वर्षों में भी अपने फिल्मों के जरिए भारत की विविधता को बढ़ावा देते रहेंगे। ईरानी ने अपने संबोधन में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना और अभिनेत्री श्रीदेवी को याद किया।

Seema Sharma

Advertising