VIDEO:सोती रही पुलिस, हथकड़ी समेत फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी

Monday, Nov 07, 2016 - 06:58 PM (IST)

भोपाल: पुलिस की लापरवाही का एक नमूना मध्य प्रदेश के बैतूल में देखने को मिला जहां अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती दुराचार के आरोपी की सुरक्षा में लगे पुलिस वाले सोते रहे और आरोपी हथकड़ी लेकर भाग गया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मामला बैतूल के जिला अस्पताल का है जहां के सीसीटीवी कैमरे से निकले फुटेज में कैदी वार्ड में भर्ती दुराचार का आरोपी कैसे हथकड़ी लपेट कर भाग रहा है और उसकी निगरानी करने वाला पुलिस कर्मी कैसे पैर पसार कर सो रहा है। इस बीच आरोपी अपने हाथ में लगी हथकड़ी पलंग से छुड़ाकर हाथ की हथकड़ी पर कपडा लपेटकर भाग निकला। जिला अस्पताल के कैदी वार्ड से भागा आरोपी सुबाजी अब पुलिस के लिए पहेली बन गया है उसे तलाशा जा रहा है। दरअसल विगत शनिवार को बैतूल जिला अस्पताल से बलात्कार का आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया।



मोहदा थाना के उत्तरी गांव का सुबाजी कोरकू कई दिनों से फरार था पुलिस ने शुक्रवार को उसे उत्तरी गांव से गिरफ्तार कर मोहदा थाने लाया। रात में सुबाजी ने शिकायत की कि उसे थाने में सांप ने काट लिया है। इससे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन भीमपुर अस्पताल ले जाया गया जहां से चिचौली अस्पताल रेफर किया चिचौली से बैतूल जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया। अफसरों ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए है।

Advertising