त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के छह विधायक भाजपा में शामिल

Monday, Aug 07, 2017 - 06:18 PM (IST)

अगरतला: त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के छह विधायक भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए। भाजपा महासचिव राम माधव ने ट््वीट किया कि छह तृणमूल कांग्रेस विधायकों ने अपने हजारों समर्थकों सहित केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और हिमांता विश्वशर्मा एवं अन्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इससे पहले वाममोर्चा शासित राज्य के दौरे पर रविवार को अगरतला पहुंचे माधव ने संगठनात्मक गतिविधियों और उत्तरी त्रिपुरा एवं धलाई जिला तथा राज्य के अन्य हिस्सों में पार्टी की स्थिति की समीक्षा की।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रधान ने प्रदेश स्तर के साथ ही स्थानीय नेताओं को राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक अभियान के तहत दायित्व सौंपा है। उन्होंने समूचे 60 विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर पर काम करने के  लिए एक टीम का भी गठन किया है।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राज्य विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर आगामी सितंबर और अक्टूबर में राज्य के पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे और रैलियों को संबोधित करेंगे। त्रिपुरा में अगले वर्ष फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव होंगे।

Advertising