शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, क्या एक्शन लेगी भाजपा?

Saturday, Jan 19, 2019 - 10:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोलकाता में संयुक्त भारत रैली में आज भाजपा और मोदी सरकार के विरोध में खड़े सभी नेताओं का जमघट लगा हुआ है। ममता बनर्जी की इस महारैली में भाजपा के बागी नेता और पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंचे। सिन्हा ने भाजपा को राफेल, उज्जवला से लेकर जीएसटी के मुद्दे पर घेरा और राहुल गांधी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े।

इसको लेकर भाजपा ने नाराजगी जताई है। भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी ने शत्रुघ्न सिन्हा को निशाने पर लिया है। सिन्हा को लेकर भाजपा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें केंद्रीय मंत्री रूड़ी ने सिन्हा पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी एक्शन ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे  कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है। ये लोग बीजेपी सांसद के नाम पर मिलनेवाली सुविधाओं का लुफ्त भी लेते रहना चाहते हैं और दूसरे सम्मेलनों में भी शामिल होते हैं।

रूड़ी ने विपक्ष की रैली को अवसरवादियों का जमघट करार दिया। उन्होंने कहा कि सभी सिद्धांतविहीन लोग एक मंच पर जमा हो गए हैं। जनता समझदार है और ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएगी।

वहीं रैली में बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है, तो समझो हम भी बागी हैं। मैं सच के साथ, सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं कर सकता। बता दें कि इस रैली में विपक्ष के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे। 22 दलों के नेताओं ने इसमें शिरकत की। कोलकाता के ब्रिग्रेड परेड ग्राउंड में आयोजित रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल आदि विपक्षी नेता मौजूद रहे।

Yaspal

Advertising