मशहूर सिंगर केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत को लेकर बड़ा खुलासा

Thursday, Jun 02, 2022 - 10:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   मशहूर सिंगर केके की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसरा, अगर सही समय पर सिंगर केके को सीपीआर दे दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी। लेकिन जब तक वो अस्पताल पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी। 
 

बता दें कि केके के होंठ और उनके माथे पर चोट के निशान पाए गए थे, जिसके बाद पुलिस ने असमान्य मौत का मामला दर्ज किया था। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ये साफ हो चुका है कि मौत की वजह हार्ट अटैक थी, वहीं डॉक्टरों ने बताया है कि वक्त पर सीपीआर मिलने से लाखों लोगों के चहेते केके को बचाया जा सकता था। 
 

 गौरतलब है कि सिंगर केके पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपने दो लाइव कॉन्सर्ट्स के लिए पहुंचे थे और दूसरा कॉन्सर्ट जिस कॉलेज में हुआ, वहां के ऑडिटोरियम में क्षमता से दोगुने लोग पहुंच गए गए जिस वजह से वहां काफी माहौल गर्म हो गया।  केके को कई बार अपना पसीना पोंछते भी देखा गया, साथ ही वो एसी न  चलने की शिकायत भी कर रहे थे।  इस कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और होटल में वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने केके को मृत घोषित कर दिया।

Anu Malhotra

Advertising