किसी मानसिक तनाव या डिप्रेशन में नहीं थे सिद्धार्थ...ट्रेनर ने बताया कैसा था  शुक्ला का रूटीन

Friday, Sep 03, 2021 - 08:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर देश के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। कोई यह मानने काे तैयार ही नहीं कि प्रतिभाशाली शख्सियत सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है दिल का दौरा पड़ने से शुक्ला का निधन हो गया, लेकिन उनके जिम ट्रेनर को इस बात का यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हो सकती है। 


सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर सोनू चौरसिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सिद्धार्थ कभी भी किसी मानसिक तनाव या डिप्रेशन में नहीं रहे। वह हमेशा खुश रहने और लोगों को खुश रखने वाले इंसान थे। उन्होंने बताया कि  कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसकी वजह से वह अच्छी तरह एक्सरसाइज भी नहीं कर पा रहे थे। सोनू चौरसिया का कहना है कि सिद्धार्थ जिम के अलावा रात को डिनर के बाद भी वह 40 मिनट तक वॉक करते थे। 


 जिम ट्रेनर ने  सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कहा कि हम रोजाना चार घंटे साथ ही गुजारते रहते थे। सुबह वो जिम के लिए आता था  और शाम को रनिंग के लिए भी मैं उनके कंपाउंड जाया करता था। उन्होंने कहा कि शुक्ला बेहद ही फिट और फिटनेस को लेकर सजग रहते थे। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से ही अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते थे।   बेहतरीन फिजिकल फिटनेस के लिए सिद्धार्थ को साल 2021 में भी सिंथ ग्लोबल स्पा फिट एंड फैब अवॉर्ड से नवाजा गया था। 


सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के दौरान भी अपनी फिटनेस के लिए रोजाना जिम किया करते थे और हेल्दी डाइट फॉलो करते थे। वहीं शो से निकलने के बाद भी एक्टर रोजाना जिम जाते रहें।  टीवी धारावाहिक “बालिका वधु” में निभाए गए किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान व लोकप्रियता दिलाई। वहीं 2020 में रियेलिटी टीवी शो “बिग बॉस” के 13वें सीजन में जीत के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली। उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं।
 

vasudha

Advertising