सिद्धारमैया ने जड़ा अपने सहयोगी को थप्पड़ और जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश में पाक, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Wednesday, Sep 04, 2019 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सिद्धारमैया ने जड़ा अपने सहयोगी को थप्पड़ से लेकर जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश में पाक तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश में पाक, सेना ने पकड़े गए 2 आतंकियो का Video किया जारी
भारतीय सेना और पुलिस ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पाकिस्तान के दो आतंकी जिंदा पकड़े गए हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में माहौल बिगाड़ने की ​कोशिश की जा रही है, जिसे हम कामयाब नहीं होने देंगे। 

अहमदाबादः गृहमंत्री अमित शाह अस्पताल में भर्ती
केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आज यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि यहां वैष्णो देवी सकिर्ल के निकट स्थित कुसुम धीरजलाल (केडी) अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अब तक कोई आधिकारिक बुलेटिन जारी नहीं की है, पर सूत्रों के अनुसार शाह की आज एक छोटी सर्जरी की जा सकती है जिसके बाद उन्हें आज ही शाम छुट्टी भी दी जा सकती है।

मुंबई: भारी बारिश की चेतावनी-लोकल की रफ्तार थमी व उड़ानों में देरी, स्कूल बंद
देश की वाणिज्यक नगरी मुंबई और उसके निकटवर्ती जिलों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से शहर के विभिन्न हिस्से जलमग्न हो गए जिससे जनजीवन पर खासा असर पड़ा है। मुंबई और उसके ईदगिर्द के जिलों में मंगलवार को मूसलाधार बारिश हुई। मौसम विभाग ने बुधवार को भी भारी बारिश की चेतावनी दी है जिससे लोगों की दिक्कतें और बढ़ सकती हैं।

CRPF की आतंरिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, खुफिया चूक का नतीजा था पुलवामा हमला
जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर हाल ही में सीआपीएफ की आंतरिक रिपोर्ट में नई जानकारी सामने आई है। आंतरिक रिपोर्ट के मुताबिक, यह हमला खुफिया एजेंसियों की विफलता थी। यह रिपोर्ट गृह मंत्रालय की रिपोर्ट से बिल्कुल अलग बताई जा रही है।

सिद्धारमैया ने खोया आपा, मैसूर एयरपोर्ट पर अपने सहयोगी को जड़ दिया थप्पड़
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आपा खोते हुए अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ दिया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लंदन में पाकिस्तानी समर्थकों ने भारतीय उच्चायोग बिल्डिंग पर किया पथराव
कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म के बाद पाकिस्तान लगातार भारत के फैसले का विरोध कर रहा है। पाकिस्तानी समर्थकों ने इसके विरोध में लंदन में भी भारतीय उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन किया व भारतीय उच्चायोग की बिल्डिंग को नुकसान पहुंचाया। 

ब्रेक्जिट पर PM जॉनसन की संसद में बड़ी हार, समय से पूर्व चुनाव की संभावना
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ब्रेक्जिट पर संसद में मंगलवार को पहली बड़ी हार मिली। उनकी खुद की कंजर्वेटिव पार्टी के बागी सांसदों ने विपक्षी सांसदों के साथ मिलकर हाउस ऑफ कामंस के कामकाज का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया जिससे ब्रेक्जिट में देरी हो सकती है और मजबूरन समय से पहले चुनाव कराए जा सकते हैं।ॉ


दुनियाभर में गंभीर मंदी की आहटः ऑस्ट्रेलियाई अर्थव्यवस्था की वृद्धि दर एक दशक के सबसे निचले स्तर पर
ऑस्ट्रेलियाई अर्थव्यवस्था की वार्षिक आर्थिक वृद्धि की रफ्तार पिछले एक दशक (10 साल) के सबसे निचले स्तर पर आ गई। बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक जून में समाप्त वर्ष में ऑस्ट्रेलिया की जीडीपी वृद्धि दर महज 1.4 प्रतिशत पर रही। ऑस्ट्रेलिया एक जुलाई से अगले साल के 30 जून तक के समय को एक वित्त वर्ष मानता है। 

GoAir ने की 2020 के स्‍वागत की शानदार तैयारी, 1420 रुपए में दें रही हवाई सफर करने का मौका
किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने 2020 के नए दशक में धूमधाम के साथ प्रवेश करने के लिए एक शानदार ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत 3 से 8 सितंबर, 2019 तक टिकटों की एक खास सेल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें किराए की शुरुआत 1420 रुपए से होगी।

वो माफी मांगता रहा...लोग पीटते रहे, चोरी के शक में नाबालिग के उतरवाए कपड़े
 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चोरी करने के शक में बस में सवार एक नाबालिग की कुछ या​त्रियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं उसके एक-एक कर कपड़े भी उतरवाए गए। 

केरल की पहली ट्रांसजेडर जर्नलिस्‍ट ने चंद्रयान-2 की रिपोर्ट‍िंग कर रचा इतिहास
 हीदी सादिया ने केरल के पहले ट्रांसजेंडर टीवी पत्रकार के रूप इतिहास रचा है और उसने सोमवार को लैंडर विक्रम के आर्बिटर से सफलतापूर्वक अलग होने पर देश के दूसरे चंद्रमिशन की इस उपलब्धि की अपनी पहली रिपोर्टिंग की। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के के श्यालजा ने उसे बधाई देते हुए फेसबुक पर लिखा, सादिया देश के दूसरे ट्रांसजेंडरों के लिए प्रेरणास्रोत है।

उन्मुक्त ने कहा : विराट-पृथ्वी जैसे लोगों को बहुत जल्दी मौका मिल गया
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व अंडर-19 कप्तान पृथ्वी शाॅ से तुलना होने के बाद भारतीय क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने कहा कि कोहली और शॉ जैसे लोगों को बहुत जल्दी मौका मिल गया, लेकिन मेरा सफर अलग है। दिल्ली की टीम छोड़कर उत्तरांचल के कप्तान बनने के बाद उन्होंने ये बात कही। 2012 अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की अगुवाई करने वाले उन्मुक्त चंद के बारे में बहुत से लोगों का मानना था कि इसके बाद उसे भारतीय टीम में मौका मिलेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और 7 साल बाद भी वह भारत की तरफ से खेलने का इंतजार कर रहे हैं। 

5 भारतीय बल्लेबाज जिसका IPL ने खत्म कर दिया टेस्ट करियर
फटाफट क्रिकेट का भारतीय टेस्ट क्रिकेट को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। हालांकि आईपीएल से जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल जैसे नाम टीम इंडिया को मिले हैं लेकिन इसी आईपीएल के कारण भारतीय टीम के कई बल्लेबाजों का टेस्ट करियर खत्म हो गया है। दरअसल टेस्ट क्रिकेट में पेशेंस की ज्यादा जरूरत होती है।

वन शोल्डर में एयरपोर्ट पर इस हसीना के दिखे क्लीवेज, बुरे वक्त में टाइगर ने की थी मदद
बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस निधि अग्रवाल अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान निधि ब्लैक कलर के वन शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ क्रीम लोअर पहने हुए बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

शाॅर्ट कपड़ों में सारा अली खान ने दिखाया किलर फिगर, लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया तहलका
एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ ही समय में ही अपनी एक्टिंग के दम से लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। सारा अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और उनका यही मिजाज एक्ट्रेस की  तस्वीरों में भी छलकता है। सारा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।
 

Anil dev

Advertising