सिद्धरमैया ने कहा हिंदी नहीं आती हमें, कन्नड या अंग्रजी में करें ट्वीट

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 07:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में आगामी महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दल राज्य में जोर-शोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। कोई भी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। भाजपा महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी मुरलीधरन राव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर निशाना साधा है।

राव ने ट्वीट कर पूछा कि क्या आप बीजेपी से डर गए हैं, बहुत मशक्कत के बाद आपने चामुंडेश्वरी सीट चुनी, फिर अब वहां भी हार सामने देखकर दूसरी जगह तलाश कर रहे हैं। मैं आपका संशय खत्म करने के लिए स्पष्ट कर दूं कि ना केवल आप दोनों सीटों पर बल्कि पूरे कर्नाटक में हारेंगे। 


खास बात यह है कि मुरलीधरन ने यह ट्वीट हिंदी भाषा मेंं किया था जिसका जवाब देते हुए सिद्धरमैया ने कहा "कृपया कन्नड़ या अंग्रेजी भाषा में ट्वीट करें क्योंकि मै हिंदी भाषा को नहीं समझता"। उन्होंने यह ट्वीट कन्नड भाषा में किया। 

 


कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मैसूर की चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है, नामांकन से पहले सिद्धरमैया और उनके पुत्र ने चामुंडेश्वरी मंदिर जाकर पूजा अर्चना की थी। सिद्धरमैया ने चामुंडेश्वरी सीट से कई बार फतह हासिल की है।

बता दें कि राज्य में 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को चुनाव होना है और 15 मई को मतगणना होगी। चुनाव आयोग ने बताया है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सुबह 7 बजे से शाम के 6 बजे तक मतदान होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News