साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ SI ने की मारपीट, कान का पर्दा फटा

Wednesday, Oct 18, 2017 - 03:53 PM (IST)

गुरुग्राम: कारपोरेट सिटी में साफ्टवेयर इंजीनियर को थाने जाकर शिकायत करना महंगा पड़ गया। कथित तौर पर, एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने जब शराबी द्वारा परेशान किए जाने शिकायत पुलिस थाने में दी तो पुलिस ने उसे थाने बुलवा उसके साथ मारपीट की। और फिर उसी के खिलाफ मामला दर्ज लिया। पुलिस की पिटाई से पीड़ित के कान का पर्दा फट गया जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पीड़ित की माने तो  जब उसे पुलिस अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए लाई। जहां पर इमरजेंसी में मौजूद महिला डॉक्टर ने उसके सारे कपड़े उतरवा दिए। जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान है। जिसकी शिकायत ई-मेल के जरिए संयुक्त पुलिस आयुक्त, डीसीपी पूर्व, डीसीपी मुख्यालय सहित अन्य पुलिस अधिकारियों से की है।

ईमेल से दी शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश का निवासी अंकुर त्रिपाठी गुरुग्राम के सेक्टर 52 में एक पीजी में अपने दोस्त आयुश के साथ रहता है। 14 अक्तूबर को पीड़ित अपने कमरे में अकेला था। तो एक शराबी युवक वहां और  और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने लगा। जिसका विरोध करने पर शराबी ने गाली-गलोच भी की। इस पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पीड़ित को सेक्टर-53 थाने में पहुंचकर शिकायत करने को कहा। आरोप है कि जब वह सेक्टर-53 थाने में पहुंचा तो वहां उसकी शिकायत लेने की बजाय एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसके खिलाफ शांति भंग करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया।

आरोप है कि मेडिकल करवाने के बाद पुलिसकर्मी उसे एक बार फिर थाने ले गए जहां उसके साथ दोबारा मारपीट की। पीड़ित के भाई को जब इस घटना की खबर मिली तो वह दिल्ली से गुरुग्राम पहुंच गया और उसने 15अक्तूबर को उसकी जमानत कराई। इसके बाद उसे अस्पताल लाए और जांच करवाई तो उसके कान का पर्दा फटा हुआ था जिसे डॉक्टरों ने तुरंत ही इलाज देने के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया। इसकी शिकायत उन्होंने ईमेल के जरिए की।  फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Advertising