Video-श्यामा प्रसाद मुखर्जी की कूड़े में मिली मूर्ति, कांग्रेसियों ने किया दूध से अभिषेक

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 01:47 PM (IST)

मध्यपद्रेश (देवास): जनसंघ के जनक डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के मूर्ति जो दुर्दशा जो देवास में हुई है वो शायद ही कहीं देखने को मिले। वहीं जनसंघ अब देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी बन गई है। मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार के होते हुए भी श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति शनिवार को कूड़े के ढेर में मिलना हैरत करने वाली खबर लगी। हद तो रहाा कि जहां मूर्ति मिली है वह देवास नगर निगम का कथित कचरा गोदाम है। मामला सामने के बाद बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि पूरे मामले की जानकारी बीजेपी नेताओं को देने के बाद भी उनके द्वारा कुछ नहीं किया गया, जिसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने मूर्ति को कूड़े के ढेर से निकाला।
PunjabKesari
कांग्रेसी नेता ने देखी मूर्ति की दुर्दशा
देवास के नगर निगम का कचरा गोडाउन में पड़ी डॉक्टर श्यामा प्रसाद की मूर्ति को क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षद प्रतिनिधि ने देखा। उन्होंने इसकी जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को भी दी। आश्चर्य यह हुआ कि कई घंटे बीत जाने पर भी नगर निगम का कोई भी कर्मचारी या अधिकारी मौके पर नहीं पहुचा। पार्षद प्रतिनिधि ने फिर इसकी जानकारी कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जन सिह वर्मा को दी। पूर्व सांसद ने बिना किसी राजनीतिक दुरभावना के अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए।
PunjabKesari
दूध से हुआ अभिषेक
सज्जन सिंह ने मूर्ति को पूरे सम्मान के साथ निकाल उसे साफ कराया और उसके बाद उसका दूध से अभिषेक भी कर माल्यार्पण किया। उसके बाद मूर्ति को पूर्व सांसद की गाड़ी में रख कर बीजेपी के महापौर सुभाष शर्मा के बंगले पर ले जाकर वहां रख दिया गया। हद तो यह हुई कि इस पूरे मामले की जानकारी महापौर सुभाष शर्मा पहले ही मिल चुकी थी। बावजूद इसके महापौर ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इस मामले में जब देवास बीजेपी विधायक से बात करनी चाही तो विधायक ने पहले वाट्सएप पर वीडयो देखने के बाद जानकारी देने की बात कही लेकिन बाद में उन्होंने कैमरे के सामने आने से मना कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News