सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी डेथ एनिवर्सरी- बहन श्वेता सिंह कीर्ति का इमोशनल नोट-2 साल हो गए भाई

Tuesday, Jun 14, 2022 - 02:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल नोट लिखा। श्वेता सिंह का नोट पढ़कर सुशांत सिंह राजपूत के फैंन्स भावुक हो गए। श्वेता ने सुशांत की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर उनके फैंस से उनकी याद में एक दीया जलाने का आग्रह किया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें सुशांत को एक छोटे लड़के से बात करते हुए देखा जा सकता है। वह लड़का बैलून बेच रहा था, इस तस्वीर के साथ श्वेता ने इमोशनल नोट लिखा, “आपको अपना नश्वर घर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन वैल्यू की वजह से अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे।”

 

श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा, “दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम तुम्हारे गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे, हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों को फॉलो करते रहेंगे भाई। इसी के साथ श्वेता ने अपील की कि “आइए हम सभी आज दीया जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ कार्य करें।

 

अपनी पोस्ट के आखिर में श्वेता ने निदा फाजली की एक शेर भी लिखा है- “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं कर लें, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाए!” बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। वह अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। उनकी असामयिक मौत ने देश को झकझोर कर रख दिया था। आज तक सुशांत की मौत मिस्ट्री बनी हुई है।

Seema Sharma

Advertising