शोरूम के बाथरूम में खुफिया कैमरा देख महिला के उड़े होश

Thursday, Jun 14, 2018 - 10:31 AM (IST)

नोएडा(ब्यूरो): विजय सेल्स के नोएडा स्थित सेक्टर-18 शोरूम के वॉशरूम में एक महिला की जागरूकता से गुप्त कैमरा मिला है जो कि अपने पति के साथ शोरूम में खरीदारी के लिए आई थी। वॉशरूम में कैमरा देखते ही फौरन बाहर निकल कर महिला ने इसकी जानकारी पति व पुलिस को दी। महिला ने जिस वक्तगुप्त रूप से रखा गया मोबाइल कैमरा पकड़ा उस वक्त उसमें रिकॉॄडग चालू थी। बाथरूम से कैमरा बरामद होते ही, विजय सेल्स का एक कर्मचारी वहां से भाग निकला। जानकारी के मुताबिक सेक्टर-120 की पॉश सोसायटी आम्रपाली जोडियक में रहने वाले पति-पत्नी बुधवार दोपहर सेक्टर-18 मार्केट स्थित विजय सेल्स के शोरूम पर कुछ खरीदारी करने गए थे। 

दंपति ने लगाया संदिग्ध कर्मचारी पर अारोप
दंपति ने शोरूम के मैनेजर नवीन सैनी व अन्य कर्मचारियों पर संदिग्ध कर्मचारी को भगाने में मदद करने का आरोप लगाया है। मामले का पता चलते ही एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने थाना सेक्टर-20 पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फरार संदिग्ध कर्मचारी की तलाश कर रही है। थाना सेक्टर-20 प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि शोरूम से फरार कर्मचारी की पहचान सरूरपुर गाजियाबाद निवासी सचिन तोमर के रूप में हुई है। 

कर्मचारियों से भी की जा रही है पूछताश
मामले में शोरूम मैनेजर नवीन सैनी समेत अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही फरार सचिन तोमर की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। वॉशरूम में ऊपर की तरफ लगा था मोबाइल: पुलिस के मुताबिक मोबाइल शोरूम के बाथरूम में ऊपर की तरफ लगा था। मोबाइल कब से लगा था और उसमें क्या-क्या वीडियो रिकॉर्डिंग है, फोन लॉक होने की वजह से इसका पता अभी नहीं चल सका है। हो सकता है कि आरोपी ने शोरूम की महिला कर्मचारियों का भी वीडियो बनाया हो। वह वीडियो के जरिए किसी महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल करना चाहता हो या वह अश्लील क्लिप बेचता हो। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि उसने बाथरूम में मोबाइल क्यों लगाया था।

विजय सेल्स ने साधी चुप्पी
घटना के बाद विजय सेल्स ने पूरे मामले में चुप्पी साध ली है। विजय सेल्स के मुंबई स्थित मुख्यालय में फोन करने पर कहा गया कि उसे नहीं पता है कि मामले में कौन मीडिया से बात करेगा। वहीं विजय सेल्स के दिल्ली स्थित ऑफिस में फोन करने पर तो फोन उठा ही नहीं। ट्विटर पर भी विजय सेल्स से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। मामले में नोएडा स्थित शोरूम के मैनेजर नवीन सैनी ने मीडिया के सवालों से बचने के लिए मोबाइल बंद कर लिया।

फोन की होगी जांच: एसएसपी
एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि फिलहाल आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसके गिरफ्तार होते ही मोबाइल को अनलॉक करा जांच की जाएगी। अगर आरोपी को पकडऩे में वक्त लगता है, तो भी साइबर सेल की मदद से मोबाइल को अनलॉक करवाकर उसकी जांच की जाएगी। मोबाइल की जांच से ही पता चलेगा कि आरोपी कब से वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था। उसने कितने लोगों की वीडियो बनाई है। जरूरत पड़ी तो आरोपी के मोबाइल का डिलीट डाटा भी रिकवर कराया जाएगा। हो सकता है कि आरोपी ने पहले भी कुछ वीडियो बना कहीं और सेव की हो। इसके बाद उसने मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दी हो।

Anil dev

Advertising