एक्स बॉयफ्रेंड का खौफनाक बदला, कोचिंग से निकली गर्लफ्रेंड को देखते ही तान दी बंदूक और फिर....देखें VIDEO

Thursday, Aug 18, 2022 - 10:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में एक छात्रा की सरेआम दिन दहाड़े एक शख्स ने लोगी मारकर उसकी जान लेने की कोशिश की। जो पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि कोचिंग से लौट रही एक 9वीं कक्षा की छात्रा को उसके पूर्व प्रेमी ने गोली मारी जिसके बाद वह जख्मी होकर नीचे गिर गई और उसे फौरन आसपास के लोगों ने  निजी अस्पताल में भर्जी कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

वारदात पटना के इंद्रपुरी में हुई। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है आरोपी पूर्व प्रेमी फरार है।  छात्रा के पिता सब्जी बेचते हैं। उसका घर मौके से करीब 200 मीटर ही दूर है। पुलिस का कहना है कि छात्रा  किसी और कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी। वहीं पर एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर छात्रा ने उससे दूरी बना ली और  पूर्व प्रेमी नाराज हो गया और उसने छात्रा को गुस्से में आकर गोली मार दी।
 

हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है औऱ वहीं छात्रा का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। कैमरे में कैद हुई वारदात में देखा जा सकता है कि लड़की का एक्स बॉयफ्रेंड उसका पीछा करता है और जैसे ही लड़की उसके पास पहुंचती है शख्स उसे पीछे से गोली मारकर फरार हो जाता है। वहीं, पुलिस लड़की के बयान का इंतजार कर रही है और आगे की कार्रवाई करेगी।  

 

Anu Malhotra

Advertising