आदेशों को ताक पर रखकर कई दुकानदान खोल रहे दुकानें , पुलिस ने करवाई बंद

Friday, May 07, 2021 - 09:55 PM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत) : कोविड 19 महामारी से लोगों को बचाने के लिए सरकार व प्रशासन हर स्तर पर प्रयास कर रहा है। बाजारों में भी भीड़ कम हो, इसके लिए दुकानों को खोलने और समय सारिणी को लेकर रोस्टर तैयार किया गया है। तय दिन के समय दुकानें खुले, इसके लिए प्रशासन व पुलिस दुकानदारों से अपील भी कर रही है लेकिन बावजूद इसके कई दुकानदार आदेशों को ताक पर रखकर चोरी छिपे दुकानें खोल रहे हैं।

इसी तरह की शिकायत के बाद कठुआ पुलिस की टीम ने शहर के बाजार में जांच पड़ताल की। इस दौरान कई दुकानें आदेशों को ताक पर रखकर खुली हुई थी यह वो दुकानें थी, जिनके खुलने का दिन रोस्टर में नहीं था। ऐसे में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बंद करवाया। इस दौरान कई दुकानदारों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध भी किया और हवाला दिया कि उनका कामकाज प्रभावित हो रहा है लेकिन पुलिस टीम ने आदेशों का पालन करने की नसीहत दुकानदारों को दी।

बाद में मजिस्ट्रेट द्वारा कुछ दुकानों को सीज भी किया गया। वहीं, शिकायत के आधार पर गत शाम से पुलिस की टीम शहर की विभिन्न जिमों पर भी दबिश दे रही है। पुलिस ने कॉलेज मार्ग सहित आसपास सटी जिमों पर दबिश दी लेकिन शायद पुलिस की दबिश की सूचना पहले से ही लीक हो चुकी थी। जिसके चलते अधिकतर जिम संचालक मुख्य डोर, शट्टर को लाक किए बिना ही गायब हो गए थे। पुलिस की इस दबिश से जिम संचालकों में भी हडक़ंप मचा हुआ है। 
------ 
फोटो  : (राजा) 
 

Monika Jamwal

Advertising