एसएचओ 50,000 रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 07:59 PM (IST)


चण्डीगढ़, 11 मार्च - (अर्चना सेठी) हरियाणा के यमुनानगर जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने थाना साढौरा के एसएचओ सब-इंस्पेक्टर धर्मपाल को 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सब इंस्पेक्टर धर्मपाल को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। शिकायत मिली थी कि खनन सामग्री से लदे ट्रकों को साढौरा क्षेत्र से निकालने के लिए एसएचओ द्वारा 2500 रुपये प्रति वाहन की रिश्वत मांगी जा रही है। एसएचओ द्वारा 2500 प्रति वाहन के हिसाब से 20 गाडिय़ों के 50,000 की रिश्वत मांग की थी।

इस शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने जाल बिछाया। इस टीम में इंस्पेक्टर चरण सिंह व महिला इंस्पेक्टर सीमा भी शामिल रहे। शिकायतकर्ता को 50,000 रुपये व वाहनों की सूची के साथ थाने में अपने कमरे में बैठे एसएचओ धर्मपाल के पास भेजा गया। शिकायतकर्ता द्वारा एसआई धर्मपाल को रिश्वत की रकम व वाहनों की लिस्ट थमाते ही इशारा मिलने पर एसीबी की टीम ने धर्मपाल को रंगे हाथ काबू कर लिया।


एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत एसीबी थाना पंचकूला में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News