PM मोदी काे शिवसेना की दाे टूक, कहा- अब नवाज दिखा रहे 56 इंच का सीना

Tuesday, Sep 27, 2016 - 11:10 AM (IST)

मुंबई: उरी हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत के कदमों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष तौर पर हमला करते हुए भाजपा की महत्वपूर्ण सहयोगी शिवसेना ने आज कहा कि पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अब 56 इंच का सीना दिखा रहे हैं। शिवसेना ने कहा कि उसे डर है कि भारत वास्तव में दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है क्योंकि उसके प्रयास वैश्विक नेताओं द्वारा जबानी जमा खर्च के अलावा कोई खास नतीजा नहीं दे रहे हैं।  

भारत के सारे प्रयास निरर्थक
शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने अपने संपादकीय में कहा, ‘वैश्विक संबंध बनाने के भारत के सारे प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं क्योंकि उरी हमलों पर किसी भी देश ने भारत का समर्थन नहीं किया है। वैश्विक नेताओं ने आतंकवादी हमले की निंदा में सिर्फ जबानी जमा खर्च किया है लेकिन भाजपा की सोशल मीडिया प्रकोष्ठ ने इसका कुछ अलग मतलब निकाला और शेखी बघारने लगे कि कैसे पाकिस्तान इस मुद्दे पर अलग-थलग पड़ गया है।’  

पाक से बाकी देशों के संबंध अच्छे
उसने कहा कि न तो रूस ने पाकिस्तान के साथ संयुक्त सैन्य अभ्यास को रोका और न ही चीन ने आतंकवादी हमले की निंदा की। ‘सामना’ ने कहा कि यहां तक कि इंडोनेशिया भी पाकिस्तान को रक्षा उपकरण की पेशकश कर रहा है और इस्लामिक संगठन खुलेआम पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं जबकि नेपाल भी उसके साथ अच्छे संबंध चाहता है। 

Advertising