गोवा चुनाव पर सियासी घमासान- नाना पटोले ने संजय राउत को दिया जवाब, कहा- कांग्रेस को किसी के साथ लेने की जरूरत नहीं

Wednesday, Jan 19, 2022 - 01:51 PM (IST)

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने कोशिश की, महाराष्ट्र अघाड़ी की तरह ही गोवा में भी एक अघाड़ी बने इस बयान पर अब महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने जवाब दिया है।  नाना पटोले ने कहा कि ये जबरदस्ती का मामला नहीं है उनकी पार्टी अलग है हमारी पार्टी अलग है।

पटोले ने कहा कि ये जबरदस्ती का मामला नहीं है उनकी पार्टी अलग है हमारी पार्टी अलग है। हमारे आलाकमान निर्णय लेते हैं। महाराष्ट्र में बीजेपी को रोकने के लिए सोनिया गांधी ने उनकी मदद की। अन्य राज्यों में कांग्रेस की स्थिति अच्छी है इसलिए उन्हें (शिवसेना और NCP) साथ लेने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि हाल ही संजय राउत ने कहा था कि हमने कोशिश की, महाराष्ट्र अघाड़ी की तरह ही गोवा में भी एक अघाड़ी बने लेकिन कांग्रेस को लगता है कि गोवा में उन्हें पूरा बहुमत मिल सकता है। शिवसेना और एनसीपी गोवा में एक साथ चुनाव लड़ेगी। बता दें कि, साल 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 17 जबकि भाजपा ने 13 सीटों और अन्य ने 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी। हालांकि, मनोहर परिकर के केंद्र से राज्य में वापसी के कारण भाजपा ने अन्य छोटे दलों को लेकर सरकार बना ली थी। वहीं, 17 सीटों पर जीत हासिल करने वाली कांग्रेस के पास अब केवल दो विधायक बचे हैं।

Anu Malhotra

Advertising