आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल की मौत एक रहस्य, सच बोलने वालों के साथ ऐसा होता है! शिवसेना का मोदी सरकार पर वार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 09:50 AM (IST)

मुंबई: शिवसेना ने आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल की मौत को संदिग्ध बताया है। बता दें कि प्रभाकर सेल का शनिवार को 36 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में प्रभाकर सेल और ठाणे के एक गैरेज मालिक मनसुख हिरेन की हुई हत्या के बीच कथित समानताओं के आधार पर भाजपा पर सवाल खड़े किए। बता दें कि मनसुख हिरेन का नाम मशहूर एंटीलिया बम कांड में सामने  आया था, जिसके बाद उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।
 

इन दोनों मामलों को लेकर शिवसेना के अखबार सामना में लिखा है कि जो लोग साहसपूर्वक सच बोलते हैं या तो उन्हें कैद कर लिया जाता है या फिर प्रभाकर सेल की तरह संदिग्ध तरीके से मारे जाते हैं। संपादकीय में आगे लिखा है कि भाजपा के लोग भी एक चींटी की मौत पर शोक व्यक्त करते हैं और ठाकरे सरकार को दोष देते हैं लेकिन प्रभाकर सेल की मौत पर वे चुप हैं।
 

NCB के अधिकारियों के साथ बैठे भाजपा नेताओं द्वारा प्रभाकर सेल की रहस्यमय और संदिग्ध मौत के बारे में सोशल मीडिया पर व्यक्त की गई भावनाएं इस संदेह को पुष्ट करते हैं कि प्रभाकर सेल की मृत्यु एक रहस्य है। आखिर प्रभाकर सैल को क्या हुआ था?  सामना में एनसीबी की जांच का जिक्र करते हुए  कहा गया है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में सीधे तौर पर फंसाया गया था। जबकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स भी नहीं मिला था, उसने कोई ड्रग्स नहीं लिया था। हालांकि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने फिरौती के लिए आर्यन को गिरफ्तार करके सनसनी पैदा कर दी थी। इस मामले में प्रभाकर सेल ने उजागर किया था कि कैसे आर्यन को धोखा दिया गया था और कैसे एनसीबी के अधिकारी अमीरों को झूठे मामलों में फंसा रहे थे।
 

वहीं इस मामले की तह तक पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक, जो इस वक्त जेल में हैं। उन्होंने धीरे-धीरे सारे सबूतों को सामने लाने का किया था कि कैसे एनसीबी का वह पूरी मामला ही फर्जी था। इसलिए आज नवाब मलिक को केंद्रीय एजेंसियों के झूठ को उजागर करने के लिए जेल में बंद कर दिया गया। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News