दोमुंहा सांप है पाकिस्तान, शिवसेना ने कहा रहें अलर्ट!

Tuesday, Dec 01, 2015 - 12:32 PM (IST)

मुंबई: शिवसेना ने पाकिस्तान को दोमुंहा सांप बताया है। पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय लिखकर कहा है कि हिंदुस्तान को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान दोमुंहा सांप है। हमें इससे सचेत रहना चाहिए।

एक तरफ जासूसी के नापाक इरादे कायम रखना और दूसरी तरफ दोस्ती का शहजादा बनने का आव प्रदर्शित करना। यह पाकिस्तानी सांप का दोमुंहापन है। जब तक हम इस दोमुंहे सांप को कुचलेंगे नहीं, तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा। 

शिवसेना ने लिखा, सुना है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हिंदुस्तान से बिना शर्त वार्ता शुरू करने की इरादा जाहिर किया है। उन्हें ऐसा इरादा तो दिखाना पड़ेगा, लेकिन याद रखना चाहिए कि सिर्फ चर्चा चबाने की तुलना में शरीफ मियां को सबसे पहले आईएसआई की नथ में से हिंदुस्तान विरोधी गोली चलाना बंद करना होगा।

दरअसल, शरीफ और मोदी की मुलाकात पेरिस में जलवायु परिवर्तन पर हुए शिखर सम्मेलन के दौरान हुई थी। इसी बातचीत में शरीफ ने संकेत दिए थे कि वह भारत से रिश्तों की बहाली के लिए कोई बड़ा कदम उठाने वाले हैं। लंदन पहुंचने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में भी कहा था कि मोदी से रिश्तों की बहाली को लेकर बात हुई है। हालांकि उन्होंने बातचीत का ब्योरा जाहिर करने से मना कर दिया था।
Advertising