बाजवा की धमकी पर भड़की शिवसेना, कहा- पाक बोली से नहीं गोली से मानेगा

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 08:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना ने पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा की धमकी का कड़े शब्दों में विरोध किया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कदम न उठाने के लिए केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया है। पार्टी ने सख्त लहजे में कहा कि दुश्मन देश के साथ बोली का नहीं गोली का व्यवहार करना चाहिए। 
PunjabKesari
मोदी सरकार पर साधा निशाना 
शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि पाकिस्तान का दोहरा चरित्र उस समय सबके सामने आ गया जब एक ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शांति की बात कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सेना जनरल अपनी आर्मी से खून का बदला लेने के लिए कह रहे थे। उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले वादा किया गया था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बना देंगे। हम इस बारे में जवाब मांगते हैं। 

PunjabKesari
56 इंच की छाती वाले पाक को देंगे जवाब 
संजय ने पूछा कि क्या 56 इंच की छाती वाले व्यक्ति पाकिस्तान सेना प्रमुख की बातों का जवाब देंगे? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आतंकवादी हमलों और संघर्ष विराम उल्लंघनों के मुद्दों पर बयान देने के अलावा कुछ नहीं किया है। भारतीय जनता पार्टी चीन, पाकिस्तान और कश्मीर से जुड़े मुद्दों को लेकर जवाहर लाल नेहरू को जिम्मेदार बताती है लेकिन वह खुद भी पड़ोसी देश को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं।सांसद ने कहा कि पाकिस्तान के साथ जो व्यवहार करना चाहिए, वह व्यवहार बोली का नहीं गोली का करना चाहिए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News