इंदौर रेप मामले पर बोले शिवराज सिंह- इस घटना ने आत्मा को झकझोरकर दिया

Saturday, Apr 21, 2018 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जहां देश भर में कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर विरोध जारी है इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर से चार महीने की मासूम का रेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोरकर रख दिया है। उन्होंने लिखा कि इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य, समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। सीएम ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्ची को गिरफ्तार कर लिया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।


वहीं शिवराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि 92 फीसदी मामलों में नाबालिग बेटियों का दुष्कर्म उनके किसी परिवार के सदस्य द्वारा ही किया जाता है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं चौंक जाता हूं जब यह खबर पढ़ता हूं कि एक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म उसकी पिता ने किया। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि एक ऐसा विधेयक पास करें जिससे ऐसे बलात्कारियों को फांसी की सजा हो सके। वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में आठ महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या, हैवानियत की भी हद है, समाज और देश कहां जा रहा है? अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

गौरतलब है कि इंदौर के महात्मा गांधी रोड थाना पुलिस को चार माह की एक मासूम बच्ची का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव दुकान के बेसमेंट में पाया गया जब दुकानदार ने दुकान खोली तो इसकी जानकारी दी। बच्ची अपने माता पिता के साथ सड़क के किनारे सो रही थी  तभी आरोपी उसे वहां से उठा ले गया।

 

Punjab Kesari

Advertising