शिवराज का राहुल पर तंज- 15 साल बोलने पर भी आपको नहीं समझ पाएंगे लोग

Wednesday, May 02, 2018 - 02:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इस चुनावी रणनीति में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कूदने से पीछे नहीं हटे। जहां वह एक दूसरे को भाषणों की चुनौती दे रहे हैं वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गाधी के 15 मिनट वाले बयान पर उनको घेरा है। 


शिवराज सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा कि कुछ लोग 15 मिनट क्‍या, 15 साल भी लगातार बोलें तो भी उनके अलावा किसी और को समझ नहीं आएगा। हालांकि सीएम ने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ था। वहीं मंगलवार को पीएम ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा लेकिन वह अगर बिना पढ़े किसी भी भाषा में 15 मिनट बोलेंगे तो यह भी बड़ी बात है।

बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले दिनों चुनौती देते हुए कहा था कि अगर उन्हें राफेल घोटाला व बैंकिंग घोटाले पर संसद में बोलने दिया जाए तो प्रधानमंत्री बैठ नहीं सकेंगे। इस मुद्दे पर सोनिया गांधी ने भी कहा था कि पीएम 15 मिनिट बिना झूठ के भाषण देकर बताएं।
 

 

vasudha

Advertising