भारत-पाक बंटवारे से भी भयंकर हुई शिवसेना-बीजेपी की सीट शेयरिंग: राउत

Tuesday, Sep 24, 2019 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के मध्य सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बैचैनी को शिवसेना नेता संजय राउत ने भी जाहिर किया है । उनके अनुसार ये बंटवारा भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर हो गया है। राउत ने कहा कि सरकार में होने की बजाय अगर हम विपक्ष में बैठते तो आज की तस्वीर कुछ और होती। 

शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा और उनकी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं। सीट-बंटवारे को लेकर फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है, यह अंतिम चरण में है। इसे लेकर जो भी फैसला होगा, उसे तुरंत मीडिया को बता दिया जाएगा। राउत ने कहा कि शिवसेना अपने वादे की पक्की है। जब लोकसभा चुनाव होने थे (इस साल अप्रैल-मई में), सीट-बंटवारे के लिए कुछ व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया था। 

इससे पहले मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा था कि "सही समय" पर सीट बंटवारे को लेकर हुए समझौते की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा था कि मैं भी शिवसेना के साथ गठबंधन करने के लेकर समान रूप से चिंतित हूं। हालांकि आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किये जाएंगे।

vasudha

Advertising