शीला दीक्षित का बड़ा बयान, आतंकवाद के खिलाफ मनमोहन सिंह ने नहीं उठाए कड़े कदम

Thursday, Mar 14, 2019 - 06:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका यह बयान आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पर भारी पड़ सकता है। गुरुवार को क इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने स्वीकार किया कि मनमोहन सिंह आतंकवाद से लड़ने में उतने कठोर नहीं थे, जितने कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।


हालांकि इसके साथ ही शीला ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी के ज्यादातर काम राजनीति से प्ररित होते हैं और राजनीतिक फायदे के लिए होते हैं। इस बयान के सामने आने के बाद शीला दीक्षित ने सफाई दी है कि मनमोहन सिंह का आतंकवाद को लेकर उतना कड़ा कदम नहीं होता था, जितना कि पीएम मोदी उठाते हं। अगर मेरे बयान को किसी दूसरी तरह पेश किया जा रहा है तो मैं कुछ नहीं कह सकती।

गौरतलब है कि शीला दीक्षित ने लगातार तीन बार दिल्ली की कमान संभाली है और वर्तमान में वह दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष हैं। इससे पहले वह केरल की राज्यपाल भी रह चुकीं हैं। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाया गया था। हालांकि अखिलेश यादव से गठबंधन के बाद शीला दीक्षित की दावेदारी खत्म हो गई।
 

 

Yaspal

Advertising