''शीना के मर्डर के पहले 2 घंटे ब्यूटी पार्लर में रही थी इंद्राणी''

Saturday, Nov 28, 2015 - 02:03 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय ने एक और नया खुलासा किया है। उसने सीबीआई को मर्डर के दिन का सिलसिलेवार घटनाक्रम के बारे में बताया है। उसके बयान के मुताबिक मर्डर के दिन यानी 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी ने शीना को नेशनल कॉलेज बुलाने के पहले दो घंटे ब्यूटी पार्लर में गुजारे थे।

इतना ही नहीं, इंद्राणी ने शीना के भाई मिखाइल को मारने और उसे दफन करने के लिए जगह भी पहले ही सिलेक्ट कर ली थी। सीबीआई ने ड्राइवर श्यामवर राज का नौ पेज का स्टेटमेंट दर्ज किया है।

उसने बताया का इंद्राणी ने शीना और मिखाइल के मर्डर की प्लानिंग पहले ही कर ली थी। उसने बताया कि जब वे शीना की लाश को लेकर पेण की तरफ जा रहे थे, उसके पहले खंडाला के पास अचानक इंद्राणी ने कार रोकने को कहा। वह कुछ देर बाहर रहने के बाद कार में लौटी और कहा कि ये जगह मिखाइल के लिए अच्छी है।

ड्राइवर ने सीबीआई को बताया कि 2012 में इंद्राणी की फैमिली इंग्लैंड चली गई। मार्च में इंग्लैंड से उसने स्काइप पर कहा कि वह मिखाइल और शीना को मारना चाहती है। उसने मुझे बताया कि उनके परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है। शीना का पीटर के बेटे के साथ अफेयर है। इसलिए वह उसे मारना चाहती है।

ड्राइवर ने बताया कि इंद्राणी ने उससे उसके (श्यामवर) और परिवार के देखभाल का प्रॉमिस किया था। साथ दोनों बच्चों की एजुकेशन की जिम्मेदारी भी ली थी। मेडिकल इमरजेंसी के समय पैसा देने का वादा किया था। इसके अलावा 10,000 की सैलरी पर आगे भी काम देने का वादा किया।

शीना के मर्डर के बाद, इंद्राणी ने मुझे कार को होटल ताज लैंड्स एंड ले जाने को कहा। इस दौरान शीना की बॉडी सीटों के बीच पड़ी रही। इंद्राणी होटल में गई और 15 मिनट के बाद मुझसे बोलीं कि कार को होटल के गेट के पास ले जाए। उसके बाद हम घर चले गए। ड्राइवर ने आगे बताया कि उस दिन मिखाइल के मर्डर का भी प्लान था। लेकिन संजीव खन्ना की सलाह पर उसे छोड़ दिया गया। क्योंकि संजीव ने इंद्राणी को बताया था कि उसे जो ड्रिंक दिया गया, वह उस पर असर नहीं डालेगा।

इसलिए उसे फिर कभी मारेंगे। इंद्राणी ने संजीव की सलाह मान ली थी। पुलिस जांच में अभी तक कहा गया है कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया। शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन में थी।

मां का फोन आने के बाद शीना को छोडऩे के लिए राहुल ही गया। राहुल उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद इंद्राणी ने शीना को कार में बैठने के लिए कहा। उस वक्त कार में उसके साथ ड्राइवर और पूर्व पति संजीव खन्ना भी था। यहीं पर दोनों की खूब लड़ाई भी हुई थी। जब शीना ने कार में बैठने से मना किया तो इन लोगों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया।

आरोप है कि कार में ही हुई कहासुनी के बाद तीनों ने गला दबाकर उसे मार डाला। जिस कार में शव रखा था, वह रात भर पीटर के गैराज में रही। अगली सुबह 25 अप्रैल को हत्या के तीनों आरोपी फिर जुटे। शव को लेकर रायगढ़ के जंगलों में पेण के पास गए। पहले शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया और उसके बाद उसे वहीं दफना दिया गया।

Advertising