''मौत'' के बाद पीटर से शीना की बातचीत, कहा था- हैलो जीजू...''

Wednesday, Mar 16, 2016 - 09:45 AM (IST)

नई दिल्ली: शीना बोरा मर्डर केस में ऑर्थर रोड जेल में बंद पीटर मुखर्जी को लेकर गौतम मुखर्जी और उनकी बहन शगुन ने कहा कि राहुल मुखर्जी के बारे में पीटर ने कोई झूठ नहीं कहा था। गौतम ने कहा कि पीटर ने कहा था कि अप्रैल 2012 में वापस लौटे राहुल ने शीना से बात की थी। शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई ने बीते साल नवंबर महीने में पीटर को गिरफ्तार किया था। उनके रिमांड के दौरान शुरुआती कॉपी में सीबीआई ने पीटर पर अपने बेटे राहुल और शीना की बातचीत के बारे में गलतबयानी करने की बात कही थी क्योंकि बातचीत की तारीख से पहले ही शीना की मौत हो चुकी थी।

पहले मुंबई पुलिस फिर सीबीआई ने सबूत पेश कर कहा था कि राहुल की मंगेतर शीना को पीटर की पत्नी इंद्राणी ने 24 अप्रैल, 2012 को मार डाला था। राहुल लगातार शीना को तलाश रहा था। आखिरी बार उसने शीना को इंद्राणी के साथ ही देखा था। उसने इंद्राणी से शीना के बारे में पूछताछ की। इंद्राणी ने बताया था कि शीना किसी और को पसंद करने लगी है और वह राहुल से नहीं मिलना चाहती। उसने बताया कि शीना नए लड़के के साथ अमेरिका में जिंदगी बिताना चाहती है।

राहुल उसकी बातों से सहमत नहीं हुआ और उसने पीटर से भी यही सवाल किए थे। गौतम ने बताया कि पीटर को शीना की मौत के बारे में कुछ नहीं मालूम था और सीबीआई ने जब शीना की मौत की बात कही, उस दौरान पीटर यूके में था. दरअसल, यूके से लौटकर इंद्राणी और पीटर दोनों गोवा के अपने फ्लैट में गए थे। जब पीटर ऊपर गए तब इंद्राणी किसी से फोन पर बात कर रही थी। उसने पीटर को फोन देते हुए कहा था कि शीना तुम्हें हाय कहना चाहती है। पीटर को फोन पर एक महिला की आवाज सुनी। महिला ने कहा था- ''हाय जीजू... शीना हेयर''। राहुल ने वहीं दोनों से शीना के बारे में पूछताछ की थी। गौतम ने कहा कि उसके भाई पीटर को फंसाया जा रहा है।

Advertising