लोगों की तकलीफों के दौरान जयललिता घर में रहना पसंद करती हैं: राहुल

Sunday, May 08, 2016 - 02:29 AM (IST)

मदुरै: अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे. जयललिता पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज आरोप लगाया कि पिछले वर्ष की विनाशकारी बाढ़ के दौरान लोगों तक पहुंचने या उनकी शिकायतें सुनने की बजाय उन्होंने ‘‘चारहदीवारी के भीतर रहना’’ पसंद किया।  

 
बेरोजगारी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए राहुल ने आरोप लगाया कि उनके शासनकाल में भ्रष्टाचार हुआ है और उद्योग प्रदेश से बाहर चले गए हैं। तमिलनाडु में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले, द्रमुक के कोषाध्यक्ष एम. के. स्टालिन के साथ अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पिछले वर्ष मानसून के दौरान चेन्नई सहित पूरे प्रदेश में आयी बाढ़ को लेकर जयललिता पर निशाना साधा।  
 
उन्होंने कहा तमिलनाडु को ऐसी सरकार की जरूरत नहीं है, जिसे चाहरदीवारी के भीतर रहने वाला व्यक्ति चला रहा हो और जिसमें इतनी भी शिष्टता नहीं कि वह देखने आ सके कि चेन्नई में बाढ़ आने पर क्या हुआ। राहुल ने कहा,‘‘मैं दिल्ली से यह देखने आ सकता हूं कि तमिलनाडु में क्या हुआ और मदद कर सकता हूं, गरीबों की सहायता कर सकता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री अपने घर से बाहर नहीं निकल सकती हैं। 
 
Advertising