शत्रुघ्न सिंन्हा के बागी सुर, वीआईपी कल्चर को बनाया मुद्दा

Tuesday, Mar 12, 2019 - 07:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने वीआईपी कल्चर से हो रही परेशानी को लेकर पीएम मोदी को घेरा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का काफिले गुजरने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

भाजपा छोड़ने की खबरों के बीच खबरों के बीच पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिंन्हा ने ट्वीट के जरिए मोदी पर निशाना साधा। मोदी का नाम लिए बगैर सिन्हा ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में काफी अंतर है, जो लोकसभा चुनाव के बाद साफ नजर आ रहा है।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, सर जी सेना देश की सुरक्षा बहुत मुश्किल परिस्थितियों में कर रही है। लेकिन वीआईपी कल्चर के कारण उनका लाभ उठाया जा रहा है, जब आपका काफिला गुजरता है तो लोगों को उससे परेशानियों होती हैं, जाम जाता है। लोग कहते हैं कि जाम लगा हुआ है।

सिन्हा ने कहा, एक सांसदक ही प्रधानमंत्री बनता है लेकिन सांसद और प्रधानमंत्री के बीच इतना अंतर क्यों है। आप ही इस अंतर को खत्म करने की शुरूआत कीजिए और बाकियों के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत कीजिए। आप इस बात को समझेंगे, कथनी और करनी में फर्क को खत्म करेंगे। बता दें कि पिछले साल पटना एयरपोर्ट पर सिन्हा की सुरक्षा वापस ले ली गई थी।
 

 

Yaspal

Advertising