ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और उनकी पत्नी पर लटकी ED की तलवार!

Wednesday, Dec 22, 2021 - 10:36 AM (IST)

मुंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब ईडी शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और उनकी पत्नी पर भी शिकंजा कस सकती हैं। दरअसल, एक जमीन के सौदे को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है। दोनों पर आरोप है कि शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा और बेटे कुश सिन्हा ने कथित तौर पर मृत व्यक्ति के नाम का फायदा उठाकर उस जमीन को अपने नाम पर दिखाने की कोशिश की है।
 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विवादित जमीन 60 हजार स्क्वेयर फीट में है और यह मामला 2002 का है। दरअसल जमीन के मालिक संदीप दबाधे के पिता गोरखनाथ दबाधे ने जमीन के कागजात पूनम सिन्हा और कुश सिन्हा को 2002 में दिए थे। साल 2007 में गोरखनाथ का निधन हो गया। इस लिहाज से पॉवर ऑफ अटॉर्नी गैरकानूनी हो गई। संदीप का कहना है कि पिता के निधन के बाद जमीन पर हक उनका और उनके भाई-बहनों का है। रिपोर्ट के मुताबिक इस जमीन को कुश सिन्हा ने बेचने की कोशिश की है जिसके बाद ये मामला सामने आया है।

 बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर आरोप है कि इस प्रॉपर्टी को 2004 से ही इस्तेमाल कर रही है। गोरखनाथ के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने बड़े नाम देखते हुए शिकायत दर्ज नहीं की। दाभोल परिवार का कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने ईडी से भी पत्र के माध्यम से की है।

Anu Malhotra

Advertising