PM मोदी पर फिर बरसे शॉटगन, कहा- पता नहीं मनमोहन को क्यों कहते थे ‘मौनी बाबा’

Thursday, Nov 30, 2017 - 09:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से बगावती तेवर दिखाए हैं। एक बार फिर गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। शॉटगन ने कहा कि देश का नेतृत्व बड़े मसलों पर चुप है। चाहे किसानों की खुदकुशी का मामला हो या फिल्म पद्मावती पर जारी विवाद। शत्रुघ्न ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के लिए पूछा कि आखिर उन्हें मौनी बाबा क्यों कहा जाता था?  

शत्रुघ्न सिंन्हा ने टि्वटर पर लिखा, “क्या यह सच है कि भारत दुनिया के 20 सबसे प्रदूषित शहरों में 13वें नंबर पर है? हैरानी होती है कि आखिर हम क्यों पूर्व प्रधानमंत्री को ‘मौनी बाबा’ क्यों कहते हैं। हमारा खुद का नेतृत्व ही मुख्य मुद्दों पर चुप्पी साधे है, जिसमें किसानों के खुदकुशी, बड़े स्तर पर बेरोजगारी और नौकरियों में आई कमी जैसी चीजें शामिल हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “प्रदूषण की बड़ी समस्या दिल्ली से लेकर हमारे शहर पटना तक पहुंच चुकी है। हमें पद्मावती विवाद बढ़ना या फिर हमारे लोकतांत्रिक ढांचे में बेचैनी सरीखे ज्वलंत मुद्दों पर कभी कुछ सुनने को नहीं मिलता।”

शत्रुघ्न सिंन्हा के मुताबिक, “लालू यादव की सुरक्षा में कटौती, चुनौती कहे जाने वाले अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उठाए गए कदम..। मुझे गलत मत समझिएगा। हम आपकी प्रशंसा करते हैं सर! लेकिन कृपा कर के बोलिए। मार्गदर्शन कीजिए। (गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले) यह हाई टाइम और राइट टाइम है। जय हिंद।” 

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा नेता और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी पर हमलावर हुए हैं। वे इससे पहले फिल्म पद्मावती विवाद पर वह उनकी चुप्पी को लेकर 22 नवंबर को बरसे थे। 

 

 

Advertising