जाधव मामले पर शत्रुघ्न ने की PM की तारीफ, बोले- मोदी डायनेमिक एक्शन हीरो

Wednesday, Apr 12, 2017 - 03:44 PM (IST)

पटनाः भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव पर ट्वीट किया है। भाजपा नेता ने कहा कि पूरा देश जाधव के साथ है, वे भारत की मिट्टी सच्चे सपूत हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, मैं आशा करता हूं और साथ ही प्रार्थना करता हूं कि इस मुद्दे पर एक अच्छी शुरुआत हो। मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें सकुशल वापस भारत भेज दे। दुर्भाग्यवश जाधव को मिलिट्री कोर्ट में पेश किया गया, उन्हें सिविल कोर्ट में पेश करना चाहिए था, जबकि वो पाकिस्तान में हैं और उनके पास उनका अपना वैध पासपोर्ट है, फिर उन्हें फांसी की सजा देने का क्या मतलब बनता है? यह दुखद है।


शत्रुघ्न ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बधाई दी और कहा कि इन लोगों ने इस मामले पर कड़ा रूख दिखाया और सही समय पर सही एक्शन लिया, जो जरूरी था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम डायनेमिक एक्शन हीरो हैं, जिन्होंने सभी फैसले जोश में नहीं, होश में लिए हैं। इस मामले पर भी पीएम ने पूरी स्ट्रैटेजी के तहत सही दिशा में काम किया, क्योंकि यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है।

 

 

उन्होंने अपना पूरा सपोर्ट दिया है और अब हम भी प्रार्थना करते हैं कि जाधव जल्द वापस आ जाएं। जय !  बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा हमेसा ही अपनी पार्टी के एंटी रहे हैं। हाल ही में यूपी में हुए विधानसभा चुनावों के लिए उनको प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया ता। वहीं वह कई बार बिहार सीएम से मुलाकातों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

 

 

 

Advertising