खुलासाः शरद यादव ने कहा- जदयू उनकी पार्टी है और रहेगी

Friday, Aug 04, 2017 - 11:41 AM (IST)

पटनाः बिहार में महागठबंधन के टूटने से नाराज जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अलग से पार्टी बनाने की अटकलों को शांत करते हुए कहा है कि जदयू ही उनकी पार्टी है और हमेशा रहेगी। वह अपनी पार्टी को किसी भी परिस्थिति में नही छोड़ सकते। उनका कहना है कि महागठबंधन टूटने से दुखी पुराने सहयोगी विजय वर्मा ने यह बात कही थी। बिहार के दौरे को लेकर उन्होंने कहा है कि वह राजद द्वारा आयोजित किसी भी रैली में शामिल नही हो रहे हैं।

बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा था कि 9 अगस्त से तेजस्वी रैली द्वारा महागठबंधन के टूटने की सच्चाई से जनता को अवगत कराएंगे। लालू ने यह भी कहा था कि शरद यादव भी रैली में तेजस्‍वी के साथ होंगे। शरद ने इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा है कि यह मात्र एक अफवाह है।

जानकारी के अनुसार, 19 अगस्त को दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अब पटना में होगी। शरद यादव ने कहा कि अगर उन्हें बैठक के लिए आमंत्रण दिया जाएगा तो वह बैठक में जरूर मौजूद रहेंगे। जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के नाते उन्हें बैठक के लिए आमंत्रण भेजा जा चुका है।  

 

Advertising