शरद पवार और संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, सुप्रिया सुले बोली- नुकसान हुआ तो गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा

Friday, Jun 09, 2023 - 01:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शरद पवार और उद्धव ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को व्हाट्सएप पर धमकी मिली है। शरद पवार को धमकी मिलने के बाद उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है। 

तो इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा
सुप्रिया सुले ने कहा, ‘मैं पुलिस ने न्याय मांगने आई हूं। उन्होंने इस मामले को लेकर राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कड़ी कार्रवाई करने की गुजारिश की है। शरद पवार को मिली धमकी को लेकर सुले ने कहा कि इस तरह के कार्य ठीक नहीं हैं। इस तरीके की राजनीतिक तत्काल बंद होनी चाहिए।’ सुप्रिया सुले ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘अगर मेरे पिता को किसी तरह का कोई नुकसान होता है तो इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।'

मीडिया में बोलना बंद करें, वर्ना गोली मार देंगे
शिवसेना सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी की जानकारी उद्धव गुट के विधायक सुनील राउत ने दी है। उन्होंने कहा कि सांसद संजय राउत और मुझे कल से जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। सुनील राउत ने बताया कि कॉलर ने सबसे पहले भाई संजय राउत को फोन किया, लेकिन वह कल छत्रपति संभाजीनगर की एक सभा में थे। इसलिए कॉल नहीं उठा पाए। इसके बाद शख्स ने 4 बजे फोन धमकी देते हुए कहा कि अपने भाई से कहो कि रोज का ये मीडिया में सुबह सुबह बोलना बंद कर दे वर्ना उसे गोली मार दी जाएगी। सुनील राउत ने लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
 

rajesh kumar

Advertising