शाह ने दिया जीत का मंत्र, 2019 में जीत का रखा लक्ष्य

Tuesday, May 15, 2018 - 05:22 AM (IST)

नई दिल्ली: मोदी सरकार के 4 साल इसी महीने पूरे होने जा रहे हैं और ऐसे में भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने गांव, गरीब, पिछड़ों, दलितों तक सरकार की कल्याण योजनाएं पहुंचाने और बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत बनाने पर जोर दिया है ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की जा सके। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश अध्यक्षों एवं प्रदेश प्रभारियों की बैठक में अमित शाह ने जोर दिया कि पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव 2014 से बड़े जनादेश से जीतेगी।

भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकत्र्ताओं को ‘48 साल बनाम 48 महीने’ के कामकाज को जनता के समक्ष रखने को कहा गया है। बैठक के बाद भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन और सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘बैठक दौरान हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि हमारे 11 करोड़ सदस्य, 330 सांसद, बड़ी संख्या में विधायक हैं। 

आज हमारी स्थिति बनी है कि ‘‘भाजपा बनाम अन्य सभी’’ करने का प्रयास किया जाता है। 4 वर्ष में हमने मोदी के नेतृत्व में अच्छी सरकार दी और जनता के कल्याण के लिए अच्छे फैसले लिए।’’ शाह ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता गरीब है और गरीबों को ध्यान में रखकर ही योजनाएं बनाई जाती हैं। 2019 का लोकसभा चुनाव हम बड़े जनादेश से जीतेंगे।

Pardeep

Advertising