शाहरूख खान अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो Drugs भी शुगर बन जाएगी: छगन भुजबल

Sunday, Oct 24, 2021 - 10:09 AM (IST)

बीड- मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनकी चौथी बार जमानत याचिका खारिज हो गई है। वहीं इसी बीच महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो ''ड्रग्स शक्कर'' बन जाएंगे। गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।
 

भुजबल ने आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह में मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी, लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय, एक केंद्रीय एजेंसी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो शाहरुख खान के पीछे पड़ी है।
 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे। 
 

यहां समता परिषद-राकांपा के एक कार्यक्रम में भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भाजपा के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी। उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है।
 

Anu Malhotra

Advertising