NCB ने बताया, आर्यन खान के साथ वायरल शख्स कौन है ?

Monday, Oct 04, 2021 - 11:42 AM (IST)

नई दिल्ली- ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में एनसीबी आरोपियों से लंबी पुछताछ कर रही हैं।   इसी बीच शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक शख्स आर्यन खान के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है। वहीं अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने रविवार को यह साफ कर दिया है कि फोटो में जो शख्स शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ नजर आ रहा है वह कोई एनसीबी का अधिकारी नहीं है। 
 

आर्यन के साथ सेल्फी ले रहा शख्स कौन है ?
दरअसल, जब अधिकारियों ने क्रूज पर छापेमारी की तो उस समय आर्यन को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। इस दौरान एक तस्वीर सामने आई जिसमें पूछा जा रहा है कि इस तस्वीर में सेल्फी ले रहा शख्स कौन है ? वायरल हो रही इस तस्वीर को देख लोग इस शख्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  का अधिकारी मान रहे थे लेकिन इस बीच अब एनसीबी ने अधिकारिक बयान जारी कर सब साफ कर दिया है आर्यन के साथ वायरल शख्स NCB का अधिकारी नहीं हैं।  
 

600 से ज्यादा लोग मौजूद थे जहाज पर 
गौरतलब है कि शनिवार को मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा जहां करीब 600 से ज्यादा लोग उस जहाज पर मौजूद थे। इस मामले में 8 लोग आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जयसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की गई, जिसके बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को एनसीबी की कस्टडी में ले लिया गया।

 

Anu Malhotra

Advertising