एकॉन की धुन पर थिरके सुहाना संग शाहरुख,अंबानी की पार्टी में लगाए चार चांद, देखें वीडियो

Monday, Mar 04, 2024 - 04:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह के पूर्व उत्सव के अंतिम दिन एकॉन ने प्रदर्शन किया। जैसे ही उन्होंने गाना गाया, शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ ताल पर थिरकते हुए नजर आने लगे। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे थे। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खुब वायरल हो रहा है। शाहरुख खान, सुहाना और सलमान ने अंतर्राष्ट्रीय गायक एकॉन के साथ नृत्य किया क्योंकि उन्होंने 'रा' का चार्टबस्टर ट्रैक 'छम्मक छल्लो' गाया था।

उत्सव के अंतिम दिन गायक विशेष कलाकारों में से एक थे।  जहां सभी लोग उनकी धुनों पर नाच रहे थे, वहीं सलमान खान सचमुच ड्रम पर धुन बजाते नजर आए। एकॉन द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक अलग वीडियो में, शाहरुख को अपनी बेटी सुहाना के साथ मंच के एक कोने में देखा गया था। इस जोड़ी को ट्रैक पर खुब थिरकते हुए देखा गया। जब एकॉन ने कैमरे को उन पर केंद्रित करने का प्रयास किया तो वे मुस्कुराए और पोज़ भी दिए।
 


इसी बीच गौरी खान भी इस कॉन्सर्ट का लुत्फ़ उठाती नज़र आईं। तीसरे वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान और एकॉन को एक दिलचस्प 'जुगलबंदी' में दिखाया गया है। जैसे ही सुखबीर ने हिट गाना 'गल बन गई' गाया, एकॉन और सलमान ने जोड़ी बनाई और गायक की धुन पर ड्रम बजाया। गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीसरा दिन ब्रंच के साथ शुरू हुआ और आफ्टर-पार्टी के साथ खत्म हुआ। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने इस भव्य समारोह की मेजबानी की, जिसमें मशहूर हस्तियों, वैश्विक नेताओं और एथलीटों ने भाग लिया।

 

Mahima

Advertising