PM मोदी की बधाई में 'आतंकवाद' के जिक्र से चिढ़े शहबाज शरीफ, शुक्रिया में जोड़कर भेजा 'कश्मीर'

Tuesday, Apr 12, 2022 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बधाई देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। शरीफ ने कहा कि उनका देश भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहयोगात्मक संबंध चाहता है। शहबाज शरीफ पीएम मोदी को धन्‍यवाद देते हुए कश्मीर का जिक्र करना नहीं भूले और एक बार फिर से इसका राग अलापा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी के धन्यवाद पर कहा कि जम्मू-कश्मीर सहित लंबित विवादों का शांतिपूर्ण समाधान जरूरी है। दरअसल पीएम मोदी ने शहबाज शरीफ को धन्यवाद देते हुए आतंकवाद का जिक्र किया था और कहा था कि  भारत क्षेत्र में शांति और स्थिरता चाहता है जो आतंकवाद से मुक्त हो। 

शहबाज शरीफ का ट्वीट
पाकिस्‍तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज ने कहा कि बधाई देने के लिए धन्‍यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। पाकिस्‍तान भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहयोगी संबंधों के लिए इच्‍छुक है। जम्‍मू-कश्‍मीर समेत सभी लंब‍ित मुद्दों का शांतिपूर्ण समाधान अत्‍यावश्‍यक है। पाकिस्‍तान की आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ते हुए दी गई कुर्बानियों को दुनिया जानती है। चलिए शांति को सुरक्ष‍ित करें और हमारे लोगों के सामाजिक-आर्थिक विकास पर फोकस करें।

 

बधाई संदेश में यह कहा था पीएम मोदी ने
मियां मुहम्मद शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई। भारत क्षेत्र में शांति और स्थिरता चाहता है जो आतंकवाद से मुक्त हो, ताकि हम अपनी विकास चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित कर सकें और अपने लोगों की भलाई एवं समृद्धि सुनिश्चित कर सकें। बता दें कि शहबाज शरीफ ने सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली, जिससे राजनीतिक अनिश्चितता समाप्त हो गई। अविश्वास प्रस्ताव के जरिए इमरान खान के अपदस्थ होने के बाद शरीफ पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बने हैं।

Seema Sharma

Advertising