शाह की नसीहत- गैर जिम्मेदाराना बयान से बचें BJP नेता

Thursday, Sep 13, 2018 - 06:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को गैर-जिम्मेदाराना बयानों से बचने की नसीहत दी है। उन्होंने कर्नाटक के पार्टी विधायकों को सार्वजनिक तौर पर ऐसी बयानबाजी करने से बचने को कहा है जिससे पार्टी की छवि नुकसान पहुंचने की आशंका हो। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता बी एस येद्दियुरप्पा ने यह जानकारी दी। 

येद्दियुरप्पा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शाह ने पार्टी विधायकों को ऐसी कोई भी बयानबाजी करने से बचने को कहा है जिससे पार्टी की छवि को खतरा पहुंचने की आशंका हो। शाह ने कहा कि ऐसा कोई भी बयान मत दो जिससे आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी की छवि को नुकसान होने की आंशका है।


शाह का निर्देश इस तरह की खबरों के बीच आया है जिसमें कहा गया कि भाजपा राज्य की कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार को गिराना चाह रही है और इसके लिए दोनों दलों के असंतुष्ट विधायकों की मदद ली जा रही है। येद्दियुरप्पा ने कहा कि मैं गठबंधन सरकार को गिराने की कोशिश नहीं कर रहा हूं और इस तरह के आरोप सच से कोसों दूर हैं और अगर यह सरकार अपनी आंतरिक कलहबाजी से गिर जाती है तो हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। इसे देखते हुए भाजपा विधायकों को कोई भी सार्वजनिक बयानबाजी करने से बचना चाहिए।
 

vasudha

Advertising