अमित शाह की दलितों के साथ बैठक में हंगामा

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 11:31 PM (IST)

मैसूर: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की दलित नेताओं के साथ बैठक में हंगामा देखने को मिला। दरअसल, कुछ प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की दलितों के बारे में कथित विवादित टिप्पणी को लेकर उन्हें कैबिनेट से हटाने की मांग करते हुए नारेबाजी की। शाह की दलित नेताओं के साथ एक बातचीत के दौरान उनसे लिखित में कई सवाल पूछे गए, लेकिन उन्होंने कुछ का जवाब दिया।

हेगड़े की टिप्पणी पर अपना रुख स्पष्ट करने की प्रदर्शनकारियों की मांग पर जवाब देते हुए शाह ने कहा कि ना तो उन्होंने, ना ही पार्टी का इससे कोई लेना देना है। शाह के जवाब से निराश प्रदर्शनकारियों ने हेगड़े को कैबिनेट से हटाने की मांग की।

इसके बाद मैसूर से सांसद प्रताप सिम्हा ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन हालात बेकाबू हो गया और हंगामा हो गया। पुलिस ने फौरन ही दलित नेताओं को हिरासत में ले लिया। वहीं, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस ने प्रदर्शनकारियों के सवालों का जवाब देने में नाकाम रहने को लेकर शाह की आलोचना की।

पार्टी ने कहा ‘अमित शाह, भाजपा मंत्री अनंत कुमार हेगड़े द्वारा दलितों का अपमान करने के बारे में मैसूर में पूछे गए वैध सवाल का आप जवाब क्यों नहीं दे सकते?’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News