शाह का ''मिशन-120'': ओडिशा में BJP नेताओं के साथ बनाई चुनावी रणनीति

Sunday, Jul 01, 2018 - 04:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा में आज राज्य के नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की ताकि चुनावी रणनीतियों को दुरूस्त किया जा सके। उन्होंने ओडिशा में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए 147 में से 120 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। भगवा दल के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शाह का पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शानदार स्वागत किया। हवाई अड्डे पर मौजूद नेताओं में केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और जुएल ओराम तथा पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख बसंत पांडा शामिल थे। 

पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश 
वरिष्ठ नेता ने बताया कि ओडिशा विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में एक वर्ष से भी कम समय को देखते हुए भाजपा प्रमुख के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा है जो सत्तारूढ़ बीजद से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। बीजद वर्ष 2000 से ही ओडिशा में सत्ता में है। उन्होंने कहा कि यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा अध्यक्ष ने आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए 147 में से कम से कम 120 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है। हम उनके सपने को हकीकत में तब्दील करने के लिए दिल से काम कर रहे हैं। 

वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात 
पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि दिन भर के दौरे में शाह संगठन की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे और राज्य के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति को अंजाम देंगे। उन्होंने कहा कि शाह भुवनेश्वर , पुरी और कटक लोकसभा क्षेत्रों में 21 विधानसभा सीटों में हर पंचायत के दो नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। 

vasudha

Advertising