जिस बहन की मौत हुई पापा उससे भी करते थे रेप, आरोप लगते बाप ने की आत्महत्या

Friday, Apr 29, 2016 - 02:44 AM (IST)

जौनपुर: भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले युवक ने जौनपुर रेलवे स्‍टेशन के 5 नंबर प्‍लेटफॉर्म पर खुद को गोली मार ली। सूचना के अनुसार, मृतक पर खुद की बेटी का यौन शोषण करने का आरोप था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।
 
सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी बेटी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिस कारण मैं आत्महत्या कर रहा हूं। वह धोखेबाज है, उसके कैरेक्टर के कारण मैं 2008 में ही खुद को सजा ए मौत देना चाहता था। लेकिन बच्‍चों के भविष्य को देखते हुए खुद को रोक लिया। मैंने हर त्योहार और बेटी के जन्मदिन पर आत्महत्या की योजना बनाई, लेकिन नहीं कर सका। अब मेरी बेटी ने ही एक योजना के तहत मेरी पीठ में चाकूू भोंक दिया है, जिसे मैं बर्दास्त नहीं कर पा रहा हूं। 
 
गौरतलब है कि गत 26 मार्च को युवती ने थाने जाकर अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। लड़की ने कहा था कि पापा विरोध करने पर मां और 3 बहनों को मारने की धमकी देता है। 2012 में उसे पढ़ाई के लिए राजस्‍थान के कोटा भेज दिया गया। कुछ दिनों बाद उसकी मां और बहन की लाश कुएं में मिली। जिस बहन की लाश कुएं में मिली, पिता उसके साथ भी रेप करता था। आरोप लगाते लड़की ने कहा था कि मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी की लेकिन इसके बाद भी वे मुझसे छेडख़ानी करते हैं। 
Advertising